उत्तराखंड

उतरकाशी के 539 बूथों व शिक्षण संस्थानों पर उत्सव के रूप में सुनी गई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात

Prime Minister Narendra Modi's Mann Ki Baat was heard as a celebration at Uttarkashi's 539 booths and educational institutions

आज प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के आज 100 एपिसोड पूरे हो गए। हर महीने के अंतिम रविवार को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम को खूब पसंद किया जाता है। इस बार के ऐतिहासिक एपिसोड को यादगार बनाने के लिए देश में जगह-जगह इसकी लाइव स्क्रीनिंग की गई और करोड़ों लोगों ने इसे लाइव सुना।

जनपद उतरकाशी के 539 बूथों, समस्त शिक्षण संस्थानों पर उत्सव के रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात को लाखों लोगों ने सुना टिहरी लोकसभा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, जिला अध्यक्ष भाजपा सत्येन्द्र राणा ने गंगोत्री विधानसभा के सीमांत गांव हर्षिल बूथ संख्या 02 पर सैकड़ों स्थानीय लोगों के साथ मन की बात को सुना, उतरकाशी जनपद के दो धाम यमुनोत्री, गंगोत्री में तीर्थ पुरोहितो के साथ ही यहां पहुंचे सैकड़ों श्रद्धालुओं ने मन की बात कार्यक्रम को सुना गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने कलेक्ट्रेट स्थित ऑडिटोरियम में सैकड़ों कार्यकर्ता संघ मन की बात कार्यक्रम को सुना पुरोला विधायक दुर्गेश लाल ने मोरी के नानाई बूथ पर सैकड़ों स्थानीय लोगों संग मन की बात कार्यक्रम को सुना पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश चौहान ने सैकड़ों कार्यकर्ता व स्थानीय लोगों के साथ नैताला बूथ पर मन की बात कार्यक्रम को सुना।

जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र राणा ने सभी नागरिकों एवं सैकड़ों प्रार्टी कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम को आयोजित करने व सफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया, इस प्रेरणादायी कार्यक्रम में अंत्योदय का संकल्प विकसित भारत का विजन है प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में कभी भी राजनैतिक या राजनीति से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं की सिर्फ देश और देशवासियों से जुड़े मुद्दों पर अपनी बात रखी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button