उत्तराखंड

राष्ट्रहित एव क्षेत्रहित को देखते हुए भाजपा को अधिक से अधिक मतों से जिताये:- संजय डोभाल

Keeping in mind the national interest and regional interest, make BJP win with maximum votes: Sanjay Doval

यमुनोत्री विधानसभा के निर्दलीय विधायक संजय डोभाल ने सरकार की नीतियों का समर्थन करते हुए टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी महारानी राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की है।


गुरुवार को यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने बड़कोट में पत्रकार वार्ता में कहा है कि राष्ट्रहित एव क्षेत्रहित को देखते हुए व सरकार की बेहतर विकासकारी नीति को देखते हुए भाजपा को अधिक से अधिक मतों से जीत दिलाएं और राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है, इसके लिए यहां से भाजपा प्रत्याशी महारानी राज्यलक्ष्मी शाह की जीत जरूरी है। उन्होंने यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी महारानी राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान कर अधिक से अधिक मतों से विजय दिलाएं, जिससे यहां से भाजपा प्रत्याशी अधिक मतों से जीत हासिल कर जाए और केंद्र में माननीय नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार है और केंद्र में भी भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बनना जरूरी है तभी क्षेत्र का विकास सम्भव है। कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी का आशीर्वाद रहा है और आगे भी क्षेत्र के विकास के लिए उनका आशीर्वाद सदा बना रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button