उत्तराखंड

निर्वाचन की तर्ज पर परीक्षा को कड़ी सुरक्षा के बीच सफलतापूर्वक एवं पारदर्षिता के साथ कराये संम्पन्न

Conduct the examination on the lines of elections successfully and transparently amidst tight security

 

प्रभारी जिलाधिकारी/सीडीओ गौरव कुमार ने आगामी 5 मार्च को जिले में 28 परीक्षा केंद्रों में आयोजित होने वाली कनिष्ठ सहायक परीक्षा की तैयारियों को लेकर परीक्षा ड्यूटी में लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों की बैठक ली। गुरुवार को एनआईसी कक्ष में बैठक लेते हुए जिलाधिकारी ने निर्वाचन के तर्ज पर परीक्षा को कड़ी सुरक्षा के बीच सफलतापूर्वक एवं पारदर्शिता के साथ सम्पन्न कराने के निर्देश दिए।

 

जिलाधिकारी ने सभी परीक्षा केंद्रों में बिजली, पानी और शौचालय की सुविधा सुनिश्चित कराने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए। साथ ही सभी परीक्षा केंद्रों में प्रकाश की परस्पर व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा। ताकि परीक्षार्थियों को परीक्षा देने में आसानी हो सके। जिलाधिकारी ने परीक्षा ड्यूटी में तैनात सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को निर्देशित करते हुए कहा कि पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ कोषागार से पेपर प्राप्त करना सुनिश्चित करेंगे। औऱ सुरक्षित परीक्षा केंद्रों के कंट्रोल रूम को पहुंचाएंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि परीक्षा ड्यूटी में लगे सभी कार्मिक आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई के साथ अनुपालन करना सुनिश्चित करें। तथा परीक्षा को सफलतापूर्वक,पारदर्शिता और निर्विघ्न रूप से सम्पादित कराएंगे।

बैठक में अपर जिलाधिकारी तीर्थपाल सिंह,जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल सहित आयोग के प्रतिनिधि एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं केंद्र प्रभारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button