उत्तराखंड

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है

Narendra Modi has to be made the Prime Minister of the country for the third time

मसूरी विधानसभा क्षेत्र के डोभालवाला वार्ड में आयोजित शक्ति केंद्र सभा को सम्बोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत आज देहरादून में मसूरी विधानभा क्षेत्र के अंतर्गत कालीदास मार्ग स्थित डोभालवाला में शक्ति केंद्र सभा कार्यक्रम में सम्मलित हुए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान और सम्मान बढ़ाने का काम किया है।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में जी 20 भव्य राम मंदिर निर्माण तीन तलाक जैसी प्रथा खत्म हुई है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पद चिन्हों पर चलकर प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने उपस्थितजनों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष मतदान की अपील कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे को साकार करने तथा मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यक्रम में दर्जन भर से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी को सदस्यता भी दिलाई।

*इन लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता* -प्रदीप क्षेत्री, कमला क्षेत्री, दीपिका, नितिन, संध्या चौहान, विजेंद्र विल्शन, सविता, अमित चंद्र सहित दर्जन भर लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली।

इस अवसर पर मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, मोहन बहुगुणा, कर्नल बीएम थापा, डॉ अमोली, वार्ड संयोजक अजय कुमार, पुष्पा बिष्ट, जीवन लामा, भावना चौधरी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button