उत्तराखंडशोक संवेदना

वरिष्ठ पत्रकार रामानंद डबराल के निधन पर मुख्यमंत्री ने किया दुःख व्यक्त

The Chief Minister expressed grief over the death of senior journalist Ramanand Dabral

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने वरिष्ठ पत्रकार रामानंद डबराल के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शान्ति और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

सूचना महानिदेशक श्री बंशीधर तिवारी ने भी पत्रकार श्री प्रदीप डबराल के पिता वरिष्ठ पत्रकार श्री रामानंद डबराल के निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिवारजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने श्री रामानंद डबराल के निधन पर हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। जिलाधिकारी ने कहा कि श्री रामानंद डबराल ने लेखन एवं पत्रकारिता में क्षेत्र में लंबे समय तक उल्लेखनीय कार्य किया, जिले के वरिष्ठतम पत्रकार श्री डबराल की सेवाओं को जनपदवासी हमेशा याद रखेंगे।

शासन एवं जिला प्रशासन की तरफ से उप जिलाधिकारी बड़कोट मुकेश चंद रमोला ने श्री रामानंद डबराल के बड़कोट स्थित आवास पर जाकर श्रद्धासुमन अर्पित कर दिवंगत डबराल के पुत्र वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप डबराल एवं अन्य परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की।
जिला सूचना कार्यालय में आयोजित एक शोकसभा में जिले के पत्रकारों एवं सूचना कर्मियों ने श्री रामानंनद डबराल के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की तथा जिले में पत्रकारिता के पुरोधा के तौर पर दिवंगत रामानंद डबराल के योगदान को अविस्मरणीय बताते हुए उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button