उत्तराखंड

हैट्रिक के साथ रिकॉर्ड मतों से जीत के लिए जुटें कार्यकर्ता(सत्येन्द्र राणा)

Activists mobilize for victory with record votes with hat-trick (Satyendra Rana)

भाजपा कार्यसमिति के समापन पर वरिष्ठ नेताओं ने कहा, विकास के लिए सिर्फ मोदी जरूरी

भाजपा महा जनसंपर्क अभियान के प्रदेश प्रभारी प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी ने उत्तरकाशी ज़िले की कार्यसमिति में कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह बदलते भारत मे सहयोगी की भूमिका मे आगे आये और राष्ट्र नायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 वर्षो के कार्यकाल की उपलब्धिया अंतिम छोर मे खड़े व्यक्ति तक पहुंचाए।

बदलते भारत मे सहयोग को आगे बढ़कर नायक के कार्यों को जन जन तक पहुंचाए कार्यकर्ता  : खिलेंद्र चौधरी

चौधरी ने कहा की कार्यकर्ताओं ने ठान लिया है कि उन्हें विपक्ष की लंगड़ी सरकार नही बल्कि भाजपा की मजबूत सरकार चाहिए। इस अवसर पर ज़िलाध्यक्ष सत्येन्द्र राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने देश मे विकास को लेकर जितना काम किया है उतना विपक्ष की सरकारें अपने 60 साल से अधिक के कार्यकाल में नही कर पाई हैं । आज हम 9 वर्ष में विश्व की 11 वी अर्थव्यवस्था से छलांग लगते हुए 5 बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं।

हैट्रिक के साथ रिकॉर्ड मतों से जीत के लिए जुटें कार्यकर्ता : सत्येन्द्र राणा

आज ग्लोबल स्तर पर कोई भी बड़ा निर्णय पीएम मोदी की राय के बिना नही होता है। हमारी सांस्कृतिक, धार्मिक एवं ऐतिहासिक धरोहरों और सभ्यताओं को नई और पहले से बेहतर पहचान मिल रही है। मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य भी विकास पथ पर तेजी से बढ़ रहा है । ऐसे में हमे सिर्फ और सिर्फ केंद और राज्य सरकार के कामों को विन्रमता के साथ जन जन तक पहुंचाना है विशेषकर वंचितों, शोषितों, गरीबों, महिलाओं, युवाओं, बुजुर्गों तक। उन्होंने कहा, आज विकास का डबल इंजन पहाड़ से लेकर मैदान और कुमायूँ से लेकर गढ़वाल तक बड़ी तेजी से दौड़ रहा है। लिहाज़ा हमसबको जी तोड़ मेहनत करनी है और जनता के आशीर्वाद से लगातार तीसरी बार मोदी जी को देश का पीएम बनाना है । क्योंकि केंद्र में उनका वापिस आना, 2025 तक राज्य को श्रेष्ठ राज्य बनाने के सपने को पूरा करने के लिए आवश्यक है । इसमें हमारे ज़िले से भी एक तरफ़ा भाजपा को समर्थन मिलना चाहिए ।

पार्टी की ज़िला प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती नीरू देवी ने बैठक का वृत्त लेते हुए सभी से लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया । उन्होंने कहा आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पूरे विश्व में कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और देश को विश्व शक्ति के रूप में स्थापित करने ने के लिए हम सभी की ज़िम्मेदारी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बनती है । इसके लिए हम सब को तन मन के साथ पूर्ण समर्पण के साथ जुटना चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व देश हर क्षेत्र में आगे बड़ रहा है । प्रधानमंत्री मोदी ने देश में ग़ुलामी की ज़ंजीरों को मिटाने व नए भारत के निर्माण की दिशा में आगे बड़ा है । चौहान ने सेंट्रल विस्टा का विरोध करने का विरोध करने वाले विपक्षी पार्टियों पर आरोप लगाया कि 28 जून को देश को नई संसद बिल्डिंग मिलने का स्वागत देश की जनता कर रही है, लेकिन उन्ही लोगों को तकलीफ हो रही है जिनको मौजूदा संसद के आसपास की बिल्डिंगों में चल रहे सरकारी ऑफिसो से 800 करोड़ से अधिक का किराया मिल रहा है। उन्होंने कहा मोदी जी के आने के बाद नया भारत सामने आया है अब दुनिया का नजरिया और प्रतिष्ठा देश के प्रति बदला है । देश का राजनैतिक माहौल भी बदला है जो खुद को दुर्भाग्य से हिन्दू बताते थे, राम को कल्पना बताते थे, मंदिर जाने वालों को लड़की छेड़ने वाला बताते थे आज वही मंदिरों के चक्कर लगाते हुए जनेऊ दिखा रहे हैं । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जमानत पर बाहर और भ्रष्टाचार में लिप्त पार्टी नेता ईमानदारी का ढोल पीट रहे हैं । हमे जनता के मध्य इनकी सच्चाई को सामने लाना है । आज देश को आतंकवाद से मुक्ति मिली है और चारों और शांति है, सार्वजनिक स्थानों और लोगों के मनमस्तिष्क से भी विस्फोटक या आपत्तिजनक सामग्री होने की चेतावनी भी मिट गई हैं।

इस अवसर पर उद्घाटन एवं अध्यक्षीय भाषण में ज़िलाध्यक्ष सतेंद्र राणा ने कहा कि सभी सांसदों, विधायकों, पार्टी पदाधिकारियों व अन्य तमाम जनप्रतिनिधियों को गंभीरता एवं मजबूती से महा जनसंपर्क अभियान को लेना होगा । उन्होंने कहा, हम ज़िले की तीनों विधानसभा सीट आगामी लोकसभा एवं अन्य चुनावों जीतने जा रहे हैं, लेकिन हमको जीत के अंतर को रिकॉर्ड संख्या में बढ़ाना है । जिसके लिए हमे प्रदेश नेतृत्व द्वारा निर्धारित 51 फीसदी वोट के लक्ष्य से भी अधिक प्राप्ति की और बढ़ना है। इस अवसर पर महामंत्री नागेन्द्र चौहान, पवन नौटियाल ने कार्यसमिति का संचालन किया।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान, पुरोला विधायक दुर्गेश लाल, रामसुंदर नौटियाल, स्वराज विद्वान, महामंत्री पवन नौटियाल, नागेन्द्र चौहान, भुपेंद्र चौहान, जयवीर चौहान, नारायण चौहान, अमीर चंद शाह, पवन नौटियाल, आनंदी राणा, गजेन्द्र सिंह राणा, अनिता परमार, संदीप असवाल, विजय पाल रावत, गिरिश भट्ट प्यारे लाल हिमानी मिनाक्षी लौटा पूनम रमोला, राजीव बहुगुणा, राजेन्द्र गैरोला विक्रम सिंह रावत चंदन राणा, विक्रम पंवार, दिनेश रावत, जय प्रकाश नौटियाल, सुकेश नौटियाल, कन्यैया रमोला, गजेन्द्र पोखरियाल, बालशेखर नौटियाल, रजनीश चौहान कार्य समिति की बैठक में मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button